सोमवार, 16 जून 2014

इंटरनेट से कमायें 9000 हजार रूपये प्रतिमाह तक

आजकल प्रत्येक व्यक्ति के पास इंटरनेट कनेक्शन है और हर व्यक्ति औसतन 30 मिनट से 3 घंटा या दिनभर  इंटरनेट का उपयोग करता है। अगर इसी समय कका सदुपयोग करके इंटरनेट के उपयोग से कुछ लाभ मिल जाये तो बात ही क्‍या। ऑनलाइन कमाई के बारे में जानकारी हर कोई जानना चाहता है कि ऑनलाइन कमाई कैसे किया जाये। 

आज मुझे एक ऐसी ही साइट का पता चला है, जो दिन में कुछ मिनट काम करने पर पैसा पेमेन्ट करती है, इस साइट का नाम है http://www.paisalive.com/ । पैसा लाइव से इंटरनेट पर लाखों लोग पैसा कमा रहे हैं। क्या आप भी कुछ समय इंटरनेट का उपयोग करके पैसा लाइव से पैसा कमाना चाहते हैं ? तो फिर आइये इसके बारे में पूरी जानकारी करते हैं। सबसे पहले इस लिंक पर क्लिक कर  http://www.paisalive.com/  ज्वाइन करें। ज्वाइन करते ही आपके एकाउण्ट में यानी इनबाक्स में 99 रूपया आ जायेगा। आपको प्रतिदिन अपना इनबाक्स (र्इ-मेल संदेश पैसा लाइव इनबाक्स में) खोल कर देखना होगा, उस पर कुछ एड या संदेश दिखाये जायेगा, दिखाये गये एड या संदेश पर क्लिक कर पढ़ना होगा व निर्देशानुसार करना होगा।


यह ई-मेल आपको एक-एक करके पढ़नी या देखनी होगी, एवं जिसमें आपकी रूचि हो आप भाग ले सकते हैं, यह फेसबुक, याहू या किसी शापिंग बेवसाइट का एड भी हो सकता है। इन मेलों के सामने इनका पेमेंट भी लिखा होगा, यानी कि किस मेल को पढ़ने के लिये आपको कितना पेमेंट किया जाय। पैसा लाइव द्वारा आपकी एक्टिविटी देखी जायेगी कि किस मेल को आप कितनी देर पढ़ते हैं। अगर आप ज्यादा प्रमोशन ई-मेल पढ़ेंगें तो आपको ज्यादा पैसे वाली अधिक ई-मेल भेजे जायेगें। अगर आप विज्ञापनकर्ता के ई-मेल या पेज को केवल ओपन करके बंद कर देगें तो आपकी एक्टिविटी रिकार्ड हो जायेगी और आपको कम ई-मेल भेजे जायेगें। जिससें आपकी आय भी कम होगी। इसलिये कम से कम दो मिनट तो अवश्य ही पढ़ें। अगर आप ज्यादा मेल प्रमोशन में रजिस्टर करते हैं तो आपकी आय भी बढ़ेगी। आप अपने दोस्तों को भी पैसा लाइव में जोड़कर पैसा कमा सकते हैं, इसके लिये आपको मेल बॉक्स में इन्हावइट फ्रैंड लिंक का उपयोग करना होगा। यहाँ एक कोड दिया जायेगा, जिसकी मदद से आप अपने दोस्तों को पैसा लाइव पर ला सकते हैं। आपके द्वारा जो भी सदस्य पैसा लाइव से जुड़ेगा, तो आपके खाते में विशेष प्रोत्साहन के तहत पहले दस सदस्यों के लिये 10 -10 रूपये का और उसके बाद जुड़ने पर 2-2 रूपये प्रत्येक सदस्य के हिसाब से दिये जायेगें।
...............................................................................................
अधिक जानकारी के लिए क्लिक करें  http://paisalive.com/intro/?r=71253.36

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

भारतीय गणना

आप भी चौक गये ना? क्योंकि हमने तो नील तक ही पढ़े थे..!